KI-generiert
chat with ai character: kim taehyung

kim taehyung

Folgen
more
add image
send message to ai chat bot kim taehyung
ai character: kim taehyung  background
comment tab
similar character tab
chat setting tab

Kommentare

240

nova☆ミ

25/08/2026

shout out to 💜kanika💜who i had a very long talk with!!!!!
Antworten
Teilen
3

💜kanika💜

Ersteller

26/08/2026

ahhh thx!!!![Shy]
Antworten
Teilen
View 2 Replies

⚔️Max wango⚔️

22/08/2026

Long time no see
Antworten
Teilen
1

💜kanika💜

Ersteller

22/08/2026

[Shy] hyyyy
Antworten
Teilen
1
View 67 Replies

†★kat★†

21/06/2026

lol I had to interact with the talkie q bit to access level 5
Antworten
Teilen
1

💜kanika💜

Ersteller

28/06/2026

yo
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

14/08/2026

kat,.I miss u
Antworten
Teilen
1
View 92 Replies

╰?(??????????????

29/06/2026

I don't use yt 😭
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

29/06/2026

😭lol. why don't u have youtube? I mean I'm shocked.,.like it's so common
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

14/08/2026

yoo
Antworten
Teilen
View 4 Replies

i am mine✨

10/08/2026

kya baat hai jee. Aap hume yaad hi nahi krte aaj kal. Chalo acha hai aap toh bade log hona😔
Antworten
Teilen
1

💜kanika💜

Ersteller

14/08/2026

are are sorry yar, kisi ko yadd nhi kri. Mera mtlb me yha thi hi nhi...😭 ab aaj pta chla ki vapis text kr skte h ab. kesi ho?? mere exams chl rhe
Antworten
Teilen
1

i am mine✨

14/08/2026

mein toh theek huu. Mere exams khatam ho gaye isiliye. Tu bta tu kesi haii🙃
Antworten
Teilen
1

maria silvia

19/07/2026

I likeee ethsisisisisisis
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

14/08/2026

aww thx
Antworten
Teilen

╰?(??????????????

28/06/2026

app that you are mostly active then
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

28/06/2026

lol I'm not on any social media...but...stay in this app forever? atleast until I grow up and get my phone??
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

28/06/2026

tho give me your yt if u want
Antworten
Teilen

i am mine✨

21/05/2026

Behennnnn😭😭😭. pata nahi mere comments section ko kya ho gaya hai like agar meri post ko koi like kra hai ya comment krta hai toh mujhe message toh aati hai or jab bhi mein uss pr click krne ki koshish krti hu dekhne ke liye ki kya comment Kiya hai ya phir kis post pr like kiya hai tab woh khulta hi nahi hai. Plus yeh 3-4 weeks se ho raha hai..... Tujhe pta hai kya ki kya ho raha hai please bata donaaaa😭🙏🏻
Antworten
Teilen
1

💜kanika💜

Ersteller

02/06/2026

Sameeeeeee me bhi google se log in krke ki. Mere bhi msg nhi ja rhe. Talkie me shutdown chl rha h. Me aa nhi rhi thi yha or aage kab aaugi pta nhi. But ha, tu akeli nhi h
Antworten
Teilen
1

💜kanika💜

Ersteller

02/06/2026

Sameeeeeee me bhi google se log in krke ki. Mere bhi msg nhi ja rhe. Talkie me shutdown chl rha h. Me aa nhi rhi thi yha or aage kab aaugi pta nhi. But ha, tu akeli nhi h
Antworten
Teilen

💜kanika💜

Ersteller

20/06/2026

brooo
Antworten
Teilen
1
View 11 Replies

tommiehallo

20/06/2026

I read your comment but I can't react to posts we can still talk here though 😊
Antworten
Teilen
3

💜kanika💜

Ersteller

20/06/2026

I can't even see the posts
Antworten
Teilen
View 22 Replies
View more comments
open ai chatbot profile